माइक्रोमैक्स की इन सीरीज स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन फीचर्स लॉन्चिंग डेट-  पूरी जानकारी हिंदी में

 


नमस्कार दोस्तों



Credit:twitter\micromax india


 माइक्रोमैक्स के को- फाउंडर(सह संस्थापक ) राहुल शर्मा ने ट्विटर के जरिए  माइक्रोमैक्स की दमदार वापसी का ऐलान किया है माइक्रोमैक्स वापसी के लिए बेकरार हैं आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स 3 नवंबर को अपनी इन सीरीज(IN SERIES ) भारत में लेकर आ रहा है इस सीरीज में आपको कुल दो स्मार्टफोन देखने को मिल  जाएंगे। माइक्रोमैक्स के कोफाउंडर ने बताया कि IN  भारत को रिप्रेजेंट करेगा।माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक श्रीमान राहुल शर्मा ने एक युटुब चैनल( टेक्निकल गुरुजी) के माध्यम से भी माइक्रोमैक्स के नए लाइनअप के बारे में बताया था


credit: youtube/micromax

 इसके अलावा माइक्रोमैक्स को फाउंडर एक  भावुक वीडियो में इसका जिक्र किया था कि वह जल्द ही भारत में इन  सीरीज(IN SERIES)  को लेकर आएंगे। उन्होंने इस  भावुक वीडियो में  बताया कि कैसे उन्होंने    माइक्रोमैक्स  कंपनी की स्थापना की और उन्होंने इस वीडियो में यह भी जिक्र किया कि चाइनीज कंपनियों ने उन्हें उनके देश में  पिछाड़ दिया । राहुल शर्मा ने यह तक भी बताया कि जो बॉर्डर पर हुआ वह अच्छा नहीं हुआ इसी के लिए वह सिर्फ देश के लिए   इन सीरीज को लेकर आ रहे हैं। राहुल शर्मा के अनुसार इन  सीरीज  के 2 स्मार्टफोन 3 नवंबर को दोपहर करीब 12:00 बजे लॉन्च कर दिए जाएंगे और यह कुल मिलाकर पूरा स्वदेशी  स्मार्टफोन होगा।



 माइक्रोमैक्स  इन सीरीज(IN SERIES ) के फीचर( स्मार्टफोन के फीचर)


 माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा के अनुसार इन सीरीज में आपको कुल 2 स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे  ।    यह सीरीज   2 स्मार्टफोन, in 1  और in1a  को जल्द मार्केट में लाएगी।  राहुल शर्मा ने  इन सीरीज के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में खुलासा करते हुए कहा है की इन स्मार्ट फोन के अंदर आपको मीडिया टेक HELIO  G35  का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा।माइक्रोमैक्स के अनुसार इस फोन में आपको 6. 5 इंच का एचडी   प्लसडिस्प्ले मिलेगा।


  माइक्रोमैक्स ने एक वीडियो के जरिए इन दो स्मार्ट फोन के फीचर्स के बारे में खुलासा किया है की  इन दोनों स्मार्टफोन  मैं आपको मीडिया टेक HELIO G35  और मीडिया टेक   HELIO G85  का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा । अगर बात करें स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो इन स्मार्टफोंस में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा। मीडिया टेक HELIO G35  वाले मॉडल में आपको 6.5  इंच का एचडी प्लस डिस्पले और 3GB रैम और उसके साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज  देख़ने मिल सकता है।



 मीडिया टेक HELIO G35 मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 5000mAh तक की बैटरी देखने को मिल सकती है और कैमरे की बात करें तो इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और इसके मीडिया टेक HELIO G85  वाले मॉडल की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है ।